Saturday, August 13, 2022

मंदिर विरोधियों का काट लेंगे सिर : बीजेपी विधायक

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

जनचौक ब्यूरो

अपने बयानों के लिए अक्सर विवादों में रहने वाले बीजेपी के विधायक राजा सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने राम मंदिर के मसले पर अपना बयान दिया है। राजा सिंह ने राम मंदिर निर्माण का विरोध करने वालों का सर कलम करने की चेतावनी दी है।

‘जान दे सकते हैं तो जान ले भी सकते हैं’
हैदराबाद के गोशमाल विधानसभा से एमएलए राजा सिंह ने कहा है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद के स्थान पर जो भी राम मंदिर के निर्माण का विरोध करेगा उसका सिर काट लिया जाएगा। रविवार को उन्होंने कहा कि “राम मंदिर के निर्माण के लिए हम अपनी जान दे सकते हैं और दूसरे की जान ले भी सकते हैं। अगले साल रामनवमी तक अपने स्थान पर राम मंदिर बन जाएगा”। न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से ये खबर आयी है।

‘विरोध करने वालों का सिर काट लेंगे’

साथ ही उनका कहना था कि “राममंदिर के निर्माण पर खतरनाक नतीजों की जो धमकी देते हैं…..हम ऐसा कहने के लिए आप का इंतजार कर रहे हैं। जिससे हम आपका सिर काट सकें”।

पहले भी दिए हैं कई विवादित बयान

गोशमाल विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने वाले राजा सिंह ने इस तरह का कोई पहला बयान नहीं दिया है। इसके लिए पहले भी उन्होंने कई विवादित बयान देकर अच्छी खासी सुर्खियां बटोरी हैं। दिसंबर 2015 में उन्होंने किसी के पास भी बीफ होने की आशंका भर से उसे मार देने की धमकी दी थी।

उन्होंने कहा था कि हम उन्हें तेलंगाना में दादरी सरीखी घटना करने की चेतावनी देते हैं। ये बात उन्होंने उस्मानिया विश्वविद्यालय में बीफ फेस्टिवल आयोजकों के लिए कही थी।

उमा भी मंदिर निर्माण के पक्ष में

शनिवार को जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने भी राम मंदिर के समर्थन में अपना बयान दिया था। उन्होंने आयोध्या के विवादित स्थल पर राम मंदिर के निर्माण की बात कही थी। उनका कहना था कि ये उनके लिए आस्था का सवाल है।

कहा-जेल और फांसी दोनों के लिए तैयार

उन्होंने कहा कि वो रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद के लिए जेल भी जाने के लिए तैयार हैं। शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद उमा भारती ने कहा कि “राम मंदिर मेरे लिए एक आस्था का मामला है। मुझे इस पर बहुत ज्यादा गर्व है…..और अगर मुझे इसके जेल भी जाना पड़ेगा तो मैं जाऊंगी। अगर इसके लिए मुझे फांसी पर भी चढ़ना पड़े तो मैं चढ़ूंगी।”

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

भ्रष्ट अधिकारियों, राजनेताओं को लोकायुक्त से बचाने के लिए कर्नाटक में गठित एसीबी भंग

पिछले पखवाड़े कर्नाटक हाईकोर्ट के जस्टिस एचपी संदेश ने राज्य के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को 'वसूली केंद्र' कहा था। उन्होंने एसीबी प्रमुख आईपीएस...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This