Wednesday, August 10, 2022

जीवन और आजादी के बीच बेहिचक आजादी चुनूंगा: चिदंबरम

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

नई दिल्ली। पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम बुधवार को एकाएक नाटकीय तरीके से कांग्रेस हेडक्वार्टर पहुंचे और वहां उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। उनके साथ कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे। जिसमें एडवोकेट अभिषेक मनु सिंघवी, कपिल सिब्बल, गुलाम नवी आजाद, सलमान खुर्शीद और अहमद पटेल समेत कई नेता शामिल थे।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि “मैं कानून से भागा नहीं हूं। मैं न्याय हासिल करने की कोशिश कर रहा था। मैं अपना सिर ऊंचा करके रहूंगा। जीवन और आजादी के बीच बेहिचक आजादी चुनूंगा और आजादी के लिए लड़ना पड़ता है। आईएनएक्स मामले में मेरे खिलाफ आरोप नहीं हैं। और यहां तक कि मेरे खिलाफ एफआईआर और किसी सक्षम कोर्ट में चार्जशीट तक दाखिल नहीं हुई है। और जो कुछ मेरे और मेरे बेटे के खिलाफ फैलाया जा रहा है वह सिर्फ अफवाह है। मेरा मानना है कि एजेंसियों को कोर्ट का सम्मान करते हुए शुक्रवार तक इंतजार करना चाहिए”।

उन्होंने कहा कि वह कहीं भागे नहीं थे। पूरी रात अपने वकीलों के साथ मिलकर केस की तैयारी कर रहे थे और दिन में भी वह लगातार अपने वकीलों के संपर्क में थे। आखिर में जब सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला कर दिया कि मामले की सुनवाई शुक्रवार को होगी तब उन्होंने प्रेस से मुखातिब होने का फैसला किया।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

शिशुओं का ख़ून चूसती सरकार!  देश में शिशुओं में एनीमिया का मामला 67.1%

‘मोदी सरकार शिशुओं का ख़ून चूस रही है‘ यह पंक्ति अतिशयोक्तिपूर्ण लग सकती है पर मेरे पास इस बात...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This