Monday, October 3, 2022

राहुल, प्रियंका गांधी समेत 5 नेताओं को हाथरस जाने की प्रशासन ने दी इजाजत

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

नई दिल्ली। डीएनडी पर यूपी पुलिस द्वारा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत 5 लोगों को हाथरस जाने की अनुमति दे दी गई है जबकि बाकी काफिले को रोक दिया गया है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के आगे बढ़ते ही बचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। जिसके चलते कई कार्यकर्ताओं को चोट आयी है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के काफिले को रोकने के लिए डीएनडी फ्लाईओवर पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात था और पहले से ही बैरिकेड्स लगाया गया था।

जैसे ही राहुल गांधी का काफिला फ्लाईओवर पहुंचा वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनके काफिले को रोक दिया। एडिशनल डीसीपी ने राहुल गांधी से बात करके ये रास्ता निकाला। राहुल गांधी ने पुलिस ऑफिसर को अपने मोबाइल पर कुछ दिखाया। उसके बाद पुलिस ने उनके वाहन को आगे जाने दिया। 

बता दें कि जैसे ही दिल्ली से सूचना बाहर गई कि राहुल-प्रियंका गांधी हाथरस के लिए निकले हैं वैसे ही डीएनडी पर बैरिकेड्स लगाकर ट्रैफिक बंद कर दिया गया था जिससे डीएनडी पर भारी जाम लग गया था।

पुलिस बल ने पहले से ही गिरफ्तारी का मन बना रखा था और इसके लिए तैयारी करके रखी गई थी। भारी मात्रा में पुलिस वैन डीएनडी पर खड़ा करके रखा गया था।

जबकि बहुत से कांग्रेस कार्यकर्ता डीएनडी पर अपने नेता का स्वागत करने के लिए पहुंचे हुए थे। हाथों में पार्टी का झंडा और जोशीले नारे लेकर। इसमें महिला कार्यकर्ता भी हजारों की संख्या में शामिल हैं।

ज्वाइंट सीपी नोएडा लव कुमार और एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने आगे बढ़कर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से बात करके ये रास्ता निकाला।  

काफिले में शामिल नेताओं में गुलाम नबी आजाद, शकील अहमद, शशि थरूर, राजीव शुक्ला, समेत कई वरिष्ठ नेता प्रमुख थे। 

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने कहा  ‘ ये कोरोना काल है। लॉ एंड ऑर्डर का मामला है। हम कह रहे हैं कि आप वापस लौट जाइए। आपको यहां इकट्ठा नहीं होना चाहिए। कोरोना के नाम पर ही पीड़िता के गांव में धारा 144 लगाकर पूरे गांव की नाकेबंदी करके रखा गया है’। 

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

काशी विद्यापीठ के बर्खास्त दलित लेक्चरर गौतम ने कहा- साजिशकर्ताओं को जल्द ही बेनकाब करूंगा

वाराणसी। बनारस में 'नवरात्र में नौ दिन व्रत रहने के बजाय संविधान पढ़ो' की सलाह सोशल मीडिया पर काशी विद्यापीठ...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -