Friday, October 7, 2022

भूख के चलते महिला ने अपने पाँच बच्चों को गंगा में फेंका

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

नई दिल्ली। देश में भूख की समस्या गंभीर रुप लेती जा रही है और उनके घातक नतीजे सामने आने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के भदोही में इसी तरह की एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। जिसमें एक माँ ने भूख के चलते अपने पाँच बच्चों को गंगा नदी में फेंक दिया है।

आईएएनएस के हवाले से आई इस ख़बर में बताया गया है कि घटना जहांगीराबाद की है। 

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्चों को खोजने के लिए गोताखोरों को लगाया। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ लग रही है। लेकिन हालात बताते हैं कि मामला मानसिक अस्वस्थता का नहीं बल्कि भूख और विपन्नता का है।

क्योंकि कुछ लोगों का कहना है कि महिला ने पहले कहा था कि उसे और उसके बच्चों को लॉकडाउन में खाना नहीं मिल रहा है और पैसे की आमदनी भी रुक गई थी, क्योंकि वह दिहाड़ी मजदूर थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमारी प्राथमिकता बच्चों को जल्द से जल्द खोज कर निकालना है, हम बाद में अन्य जांच करेंगे।”

पुलिस प्रशासन का कहना है कि उसने बच्चों को खोज के लिए गोताखोरों को लगा दिया है। पुलिस के अधिकारी का कहना था कि उनकी पहली प्राथमिकता बच्चों को ढूँढना है उसके बाद वो मामले की जाँच करेंगे।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

पीयूष गोयल के कार्यकाल में रेल अधिकारियों ने ओरेकल से चार लाख डालर की रिश्वत डकारी; अमेरिका में कार्रवाई, भारत में सन्नाटा

अब तो यह लगभग प्रमाणित हो गया है कि मोदी सरकार की भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस का दावा पूरी...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -