Thursday, October 6, 2022

हाथरस अपडेटः पीड़ित परिवार ने नार्को टेस्ट कराने से किया इनकार

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

मीडिया को पीड़ित परिवार से बात करने की इजाजत मिल गई है। इस बीच पीड़िता की भाभी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उनका परिवार नार्को टेस्ट नहीं कराएगा, क्योंकि हम झूठ नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि डीएम और एसएसपी का नार्को टेस्ट होना चाहिए, वे लोग झूठ बोल रहे हैं। पीड़िता की भाभी ने कहा कि पुलिस से पूछा जाना चाहिए कि उसने किसका शव जलाया है। हमें शव तक देखने नहीं दिया गया। कहा गया कि आप शव देख लोगे तो दस दिन खाना नहीं खा सकोगे।

राहुल गांधी आज हाथरस जाने वाले हैं। वहीं उनके दौरे को देखते हुए दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट फ्लाइवे टोल प्लाजा पर बैरिकेडिंग लगा दी गई है। इस बीच हाथरस एसडीएम का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि राजनीतिक दलों को गांव जाने की इजाजत नहीं है।

हाथरस गैंग रेप मामले में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक बार फिर यूपी सरकार की तीखी आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट में कहा है, यूपी सरकार नैतिक रूप से भ्रष्ट है। पीड़िता को इलाज नहीं मिला, समय पर शिकायत नहीं लिखी, शव जबरदस्ती जलाया, परिवार कैद में है, उन्हें दबाया जा रहा है। अब उन्हें धमकी दी जा रही है कि नार्को टेस्ट होगा। यह व्यवहार देश को मंजूर नहीं। पीड़िता के परिवार को धमकाना बंद कीजिए।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चार अक्तूबर को हाथरस जाएंगे। अभी वह लंदन में हैं। वहां वह बेटी का दाखिला कराने गए हैं। सपा सूत्रों के मुताबिक वह दिल्ली में लैंड करते ही सीधे हाथरस जाएंगे।

उत्तर प्रदेश सरकार के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी आज हाथरस जाएंगे। दोनों अफसर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

छत्तीसगढ़ के चरोदा बस्ती में बच्चा चोरी के शक में 3 साधुओं को भीड़ ने बेरहमी से पीटा

दुर्ग, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला अंतर्गत चरोदा बस्ती में तीन साधुओं की जनता ने पिटाई की है। स्थानीय...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -