Friday, October 7, 2022

इंदौर: सेक्स रैकेट में शामिल लड़कियों में 3 कोरोना संक्रमित, साथ पकड़े गए तीनों भाजपा युवा नेता भेजे गये जेल

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

इंदौर में सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गईं 10 में से 3 लड़कियां कोविड पॉजिटिव आई हैं। एक कस्टमर भी संक्रमित मिला है। महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया है कि जांच में तीन युवतियां और युवक कोविड पॉजिटिव आए हैं। महिला थाने को सैनिटाइज कराया गया है। स्टाफ की जांच करवाई गई। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। क्राइम ब्रांच के सभी जवानों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। पर रिपोर्ट अभी नहीं आयी है।

गौरतलब है कि विजय नगर इलाके के एटम स्पा सेंटर में 6 जनवरी गुरुवार रात पुलिस ने रेड कर स्कैंडल पकड़ा था। 10 लड़कियों (इनमें 7 थाईलैंड की हैं) के साथ पकड़े गए 8 कस्टमर्स में 3 खंडवा के खालवा मंडल के भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी हैं। हरसूद विधानसभा क्षेत्र के यह नेता प्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह के क़रीबी भी हैं। तीनों मसाज कराने एटम स्पा गए थे, इस दौरान छापा पड़ गया। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

जेंडर चेंज कराकर लड़के से बनी लड़की 

पकड़ी गईं थाईलैंड की 7 लड़कियों में से 4 जेंडर चेंज कराकर लड़की बनी हैं। पहले वे पुरुष थीं। लड़कियों से जब्त पासपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। पासपोर्ट में 4 लड़कियों का जेंडर मेल लिखा हुआ है।

पुलिस से पूछताछ में थाईलैंड की चार लड़कियों ने बताया कि वे पहले लड़का थीं। उन्होंने देह व्यापार के लिए जेंडर चेंज कराया था। पुलिस के मुताबिक, चारों ने थाईलैंड में ही जेंडर चेंज कराया। उनके पासपोर्ट में नाम के साथ जेंडर मेल लिखा हुआ है। 

पुलिस ने शुक्रवार को सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया था। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि विदेशी युवतियों की पहचान पासपोर्ट में पुरुष बताई गई है। बाद में इनकी पहचान बदली गई है। फिलहाल अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के अनुसार थाईलैंड से 7 लड़कियां आई हैं। 4 के पास जब्त पासपोर्ट में इनका जेंडर मेल लिखा हुआ है। चारों जेंडर चेंज कराकर स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे। पुलिस ने 17 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। 

पुलिस ने स्पा सेंटर के मैनेजर संजय को रिमांड पर लिया हुआ है। अब पुलिस कड़ियां जोड़कर इसमें सभी की भूमिका की जांच कर रही है। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने कार्रवाई कर स्पा को सील करने के आदेश दिए हैं। इस स्पा की फ्रेंचाइजी को 4 महीने पहले ही भोपाल की दो महिलाओं से लिया बताया जा रहा है। इन दोनों महिलाओं की भूमिका की भी पुलिस जांच कर रही है।

पकड़े गये ग्राहकों में 3 भाजपा युवा मोर्चा पदाधिकारी 

इंदौर के विजयनगर में स्पा सेंटर पर थाईलैंड की 10 लड़कियों से पकड़े गए 8 ग्राहकों में 3 खंडवा के खालवा मंडल के भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी हैं। सभी को गुरुवार को छापा मारकर सेक्स रैकेट में पकड़ा गया था। तीनों मसाज कराने वहां गए थे, इस दौरान छापा पड़ गया और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार 18 आरोपियों में से शनिवार को 17 को जेल भेज दिया गया। 

BJP के तीनों पदाधिकारी प्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह के क़रीबी है। मंत्री शाह इसी क्षेत्र से विधायक हैं। मामला सामने आया तो कई लोगों ने मंत्री और उनके बेटे दिव्यादित्य के साथ आरोपियों के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि इस स्पा सेंटर को भी भाजपा नेताओं के संरक्षण की बात सामने आ रही है। कांग्रेस की मांग है कि इस खुलासे के बाद वन मंत्री इस्तीफा दें। कांग्रेस का आरोप है कि इस मामले को दबाने व छिपाने के लिये ही जान-बूझकर इंदौर-भोपाल में भाजपा नेता जावेद हबीब का मामला उछाल रहे हैं।

सेक्स रैकेट में गिरफ्तार खालवा निवासी यह तीनों आरोपी व्यवसायी भी हैं। तीनों की शादी भी हो चुकी है। वरुण यादव और विवेक तिवारी दोनों किराना के थोक एवं चिल्लर व्यवसायी हैं। अशोक सिंगला ढाबा संचालक है। ये लोग अक्सर घर पर पार्टी की मीटिंग या किसी रैली में जाने का कहकर इंदौर जाते थे।

वन मंत्री विजय शाह के साथियों ने सफाई देते हुए कहा है कि राजनीतिक संबंध होने से कोई करीबी नहीं होता।उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि हम लोग सार्वजनिक जीवन में काम करते हैं। अगर आपका कोई फोटो ले रहा है तो मना नहीं कर सकते। किसी ने अगर गलत काम किया है तो कानून अपना काम करे। हम उसको बचाने नहीं जा रहे हैं। नियम विरुद्ध काम करने पर कानून अपना काम करे। राजनैतिक संबंध होने से कोई क़रीबी नहीं हो जाता।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

पीयूष गोयल के कार्यकाल में रेल अधिकारियों ने ओरेकल से चार लाख डालर की रिश्वत डकारी; अमेरिका में कार्रवाई, भारत में सन्नाटा

अब तो यह लगभग प्रमाणित हो गया है कि मोदी सरकार की भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस का दावा पूरी...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -