Monday, August 8, 2022

केंद्रीय मंत्री या गुंडा: SIT पर सवाल पूछने पर टेनी ने पत्रकार को धमकाया, मारने दौड़े

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

लखीमपुर खीरी तिकुनिया जनसंहार कांड के सूत्रधार अजय मिश्रा टेनी बुधवार को लखीमपुर में मदर चाइल्ड केयर सेंटर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने गए थे। इसी दौरान जब एक टीवी पत्रकार ने सवाल किया तो अजय मिश्रा ने उसे धमकाते हुये धक्का दे दिया और अपशब्द भी कहे। 

दरअसल, रिपोर्टर गृहराज्य  मंत्री से SIT जांच के बारे में सवाल कर रहा था। इसी पर अजय मिश्रा भड़क उठे। रिपोर्टर से बोले, “तुम्हारा दिमाग खराब है क्या बे। जिस काम से आए हो, उसके बारे में बात करो। पहले अपना फोन बंद कर।” 

इसके बाद टेनी ने रिपोर्टर को धमकाया और धक्का भी दिया। रिपोर्टर ने फिर सवाल पूछा तो मारने के लिए दौड़ पड़े।

बता दें कि गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने तिकुनिया जनसंहार कांड में अपने बेटे का नाम आने पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि यदि उनका बेटा इस मामले में दोषी साबित हुआ तो वे पद से इस्तीफा दे देंगे। 

बता दें कि 14 दिसंबर मंगलवार को कोर्ट ने भी SIT के उस आवेदन को मंजूर कर लिया, जिसमें गृह राज्य मंत्री के बेटे व उसके साथियों के ख़िलाफ़ हत्या की साजिश का मामला चलाए जाने की बात कही गई थी। आशीष मिश्र ‘मोनू’, लवकुश, आशीष पांडे, शेखर भारती, अंकित दास, लतीफ उर्फ काले, शिशुपाल, नंदन सिंह बिष्ट, सत्यम त्रिपाठी, सुमित जायसवाल, धर्मेंद्र बंजारा, रिंकू राना और उल्लास उर्फ मोहित। इन सभी के ख़िलाफ़ हत्या और हत्या की साजिश का केस दर्ज़ किया गया है।

(जनचौक ब्यूरो की रिपोर्ट।)

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

हर घर तिरंगा: कहीं राष्ट्रध्वज के भगवाकरण का अभियान तो नहीं?

आजादी के आन्दोलन में स्वशासन, भारतीयता और भारतवासियों की एकजुटता का प्रतीक रहा तिरंगा आजादी के बाद भारत की...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This