Wednesday, August 10, 2022

फर्जी एनकाउंटर में मारे गए कामरान के घर पहुंचा रिहाई मंच

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

रिहाई मंच अध्यक्ष मुहम्मद शुऐब ने फर्जी एनकाउंटर में मारे गए कामरान के गांव का दौरा किया। उन्होंने इस मौके पर परिजनों को हर संभव सहायता का आश्वासन देते हुए प्रदेश सरकार से एनकाउंटर की निष्पक्ष और पारदर्शी जांच की मांग की।

रिहाई मंच अध्यक्ष मोहम्मद शुऐब ने अपने तीन दिवसीय आज़मगढ़ दौरे के पहले दिन कथित रूप से पुलिस एनकाउंटर में मारे गए कामरान के गांव मंगरावां का दौरा किया। इस दौरान परिजन ने उन्हें बताया कि पुलिस न्याय के रास्ते में बाधा उत्पन्न कर रही है। अभी तक परिजन को पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट नहीं दी गई है।

मंच अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में राजनीतिक कारणों से पुलिस फर्जी एनकाउंटर और हिरासत में निर्दोषों की हत्या कर रही है। उन्होंने अल्ताफ की हिरासत में हत्या के मामले का उल्लेख करते हुए कहा कि जिस प्रकार से पुलिस दो फिट ऊंची पानी की टोटी से जर्सी की डोर को फंसा कर आत्महत्या की कहानी गढ़ी है वह तर्कहीन और हास्यास्पद है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार चुनावों से पहले साम्प्रदायिक आधार पर ध्रुवीकरण का खेल खेलने के लिए सरकारी तंत्र का इस्तेमाल कर रही है।

रिहाई मंच अध्यक्ष मोहम्मद शुऐब, एहसानुलहक मलिक, पी सी कुरिल, शिवनारायण कुशवाहा, अजय तोरिया, नरेंद्र यादव, अर्पित गौतम निज़ामाबाद विधान सभा क्षेत्र से रिहाई मंच महासचिव राजीव यादव के पक्ष में जन सम्पर्क करने के लिए तीन दिवसीय दौर पर आज़मगढ़ आए हुए हैं।

(रिहाई मंच, उत्तर प्रदेश द्वारा प्रेस विज्ञप्ति पर आधारित)

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

शिशुओं का ख़ून चूसती सरकार!  देश में शिशुओं में एनीमिया का मामला 67.1%

‘मोदी सरकार शिशुओं का ख़ून चूस रही है‘ यह पंक्ति अतिशयोक्तिपूर्ण लग सकती है पर मेरे पास इस बात...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This